11ic भारत में ग्राहक सेवा
कंपनी का एक मुख्य लक्ष्य खिलाड़ियों के लिए आरामदायक और सुरक्षित स्थिति प्रदान करना है। 11ic भारत के लिए यह महत्वपूर्ण है कि उपयोगकर्ता खेल का आनंद लें, अपने कौशल में सुधार करें और नए अनुभव प्राप्त करें। इसलिए, यदि ग्राहकों के पास प्रश्न, संदेह या समस्याएं हैं, तो उनकी हमेशा मदद की जाएगी। इस कंपनी की ग्राहक सहायता सेवा दिन के 24 घंटे और सप्ताह के 7 दिन संचालित होती है। इस विभाग में पेशेवर प्रबंधक शामिल हैं जो तकनीकी समस्याओं से लेकर कानूनी विवादों तक, किसी भी क्षेत्र में मुद्दों को हल कर सकते हैं। इसके अलावा, किसी भी देश का खिलाड़ी मदद मांग सकता है, क्योंकि मैनेजर हिंदी और अंग्रेजी दोनों में संवाद करते हैं।
कैसे संपर्क करें?
11ic भारत कई संचार विधियां प्रदान करता है जिन्हें खिलाड़ी प्रश्न के प्रकार या अपनी इच्छा के आधार पर चुन सकते हैं:
तरीका | विवरण |
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सीधी बातचीत | आधिकारिक वेब पेज पर निचले दाएं कोने में एक बटन है जो आपको वास्तविक समय में प्रबंधक के साथ बातचीत शुरू करने की अनुमति देता है। लाइव चैट का लाभ किसी सहायक कर्मचारी के प्रश्नों को स्पष्ट करके किसी भी समस्या का त्वरित समाधान है। |
सोशल नेटवर्क | इस जुआ प्रतिष्ठान के इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर पेज हैं। वहां कंपनी वर्तमान समाचार साझा करती है, वर्तमान प्रचार और नए गेम के बारे में बात करती है, और व्यक्तिगत संदेशों के माध्यम से ग्राहक सहायता भी प्रदान करती है। |